H

Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव बोले - "BJP का सफाया करके ही दम लेगी सपा"

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 August 2023 05:27 AM


अखिलेश यादव ने बीजेपी पर सपा को 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में साजिश करके सरकार नहीं बनाने देने का आरोप भी लगाया है।

bannerAds Img
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर एक बार फिर से हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी पर सपा को 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में साजिश करके सरकार नहीं बनाने देने का आरोप भी लगाया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा, बीजेपी को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी।

भाजपा कायरों की जमात है - अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, इस बार बीजेपी की कोई साजिश कामयाब नहीं होगी, 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा बीजेपी को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी। पूर्व सीएम यादव ने आगे बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, भाजपा कायरों की जमात है। कई उतार-चढ़ाव के बावजूद इस बार बीजेपी सपा की ताकत के सामने नहीं टिक पाएगी। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी की ताकत के सामने भारतीय जनता पार्टी का घमंड चकनाचूर हो जाएगा। सपा इंडिया गठबंधन और पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक (पीडीए) मिलकर बीजेपी को केंद्र की सत्ता से हटाने में कामयाब होगी।

बीजेपी नफरती और षड्यंत्रकारी पार्टी है - यादव

अखिलेश यादव ने आगे भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी नफरती और षड्यंत्रकारी पार्टी है। उसने देश की मिलीजुली संस्कृति पर आघात करने के साथ ही समाज को बांटने का काम किया है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि, बीजेपी, समाजवादी पार्टी और इसके नेतृत्व को बदनाम करती है। बीजेपी वास्तविक मुद्दों के अर्थ बदलने में माहिर है और लूट के साथ ही भ्रष्टाचार से सराबोर है।