H

लालू यादव के बयान से भड़के चिराग पासवान, कहा- बिहार ने RJD को फिर से नकारा

By: Ramakant Shukla | Created At: 06 July 2024 01:35 PM


केंद्रीय मंत्री और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार ने एक बार फिर चुनाव में आरजेडी को पूरी तरह से नकार दिया है।

bannerAds Img
केंद्रीय मंत्री और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार ने एक बार फिर चुनाव में आरजेडी को पूरी तरह से नकार दिया है। दरअसल, लालू यादव ने कहा था कि मोदी सरकार अगस्त महीने में गिर जाएगी। चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी।

बिहार की जनता ने राजद को नकारा

चिराग पासवान ने कहा कि राजद ने लोकसभा चुनाव में कई झूठ बोले, लेकिन हर झूठ का जवाब खुद जनता ने दिया। चुनाव के परिणाम आने के बाद राजद कहीं मुंह दिखाने लायक भी नहीं बचा है। वह कितनी सीट पर लड़े थे और कितनी पर जीते हैं, यह सबके सामने है।

चिराग पासवान ने लालू यादव को दिलाया यकीन

चिराग पासवान ने कहा कि मैं लालू प्रसाद यादव को यकीन दिलाता हूं कि यह सरकार बहुत मजबूत है। इसकी नींव पांच साल तक कोई नहीं हिला सकता है। पीएम मोदी के हर फैसले पर एनडीए का हर साथी खड़ा है। हम पूरी तरह से एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव एनडीए ने साथ मिलकर लड़ा था, जिसका नेतृत्व पीएम मोदी ने किया था। परिणाम एनडीए के पक्ष में आया है।