H

भाजपा नेत्री माधवी लता ने गर्भगृह में कमल पुष्प अर्पित कर लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 June 2024 07:59 AM


पुजारी श्री राम गुरु ने माधवी लता को बाबा महाकाल का प्रसाद दिया और बाबा महाकाल को अर्पित दुपट्टा माधुरी लता के गले में आशीर्वाद स्वरुप डाला गया।

bannerAds Img
आज बीजेपी की फायर ब्रांड नेता माधवी लता विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंची। भारतीय जनता पार्टी की नेत्री माधवी लता रात 10:00 बजे बाबा महाकाल मंदिर पहुंची। यहां बाबा महाकाल के मंदिर गर्भगृह तक जाकर पुजारी श्रीराम गुरु के द्वारा बाबा महाकाल का पूजन अर्चन कराया।

माधवी लता ने बाबा महाकाल को कमल पुष्प अर्पित किए

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री माधवी लता ने बाबा महाकाल को कमल पुष्प अर्पित की। पुजारी श्री राम गुरु ने माधवी लता को बाबा महाकाल का प्रसाद दिया और बाबा महाकाल को अर्पित दुपट्टा माधुरी लता के गले में आशीर्वाद स्वरुप डाला गया। इसके बाद बाबा महाकाल की रात्रि में होने वाली शयन आरती के लिए नंदी मंडपम में जाकर बैठी। यहां पूरी आरती में भाव विभोर होकर बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दी।

माधवी लता ने बाबा महाकाल को घुटनों के बल बैठकर प्रणाम किया

वहीं रात 11 महाकाल की आरती संपन्न होने की पश्चात बाबा महाकाल की आरती ली और बाबा महाकाल को घुटनों के बल बैठकर प्रणाम किया। आरती समाप्ति के पश्चात माधवी लता मंदिर परिसर में ही स्थित बाबा महाकाल की सेनापति वीरभद्र को प्रणाम किया। श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की ओर से निरीक्षक चंदन शर्मा द्वारा बीजेपी नेता माधवी लता को बाबा महाकालेश्वर का चित्र और प्रसाद भेंट कर सम्मान किया।