H

CG NEWS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान कहा- स्पेशल प्लेन से सीआरपीएफ की टीम कल आ चुकी है,...

By: Shivani Hasti | Created At: 02 November 2023 01:21 PM


banner
CG NEWS : छत्तीसगढ़ में लगतार ईडी और सीबीआई के जांच को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर तंज कहा - स्पेशल प्लेन से सीआरपीएफ की टीम कल आ चुकी हईडी के बड़े-बड़े अधिकारी छत्तीसगढ़ में घूम रहे हैं। लेकिन सरकारी गाड़ी की चेकिंग नहीं हो रही है बड़े-बड़े बक्से उतरे हैं साधारण यात्रियों की भी चेकिंग होती है लेकिन सीआरपीएफ के बड़े-बड़े बक्से भर के आए हैं उसकी चेकिंग नहीं हो रही है। ईडी आए जांच करें लेकिन निर्वाचन आयोग से कहना चाहूंगा उनके वाहनों की भी चेकिंग होना चाहिए। अनिवार्य रूप से क्योंकि बीजेपी हार मान चुकी है और यह आखरी दांव है।

अर्धसैनिक बलों की ज्यादा संख्या में आने के सवाल पर बोले CM बघेल

बक्सों में पैसे भर भर के ले जा रहे हैं और उसका उपयोग मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए किया जा रहा है। सभी वाहनों की चेकिंग खासकर ईडी और सीआरपीएफ के वाहनों की चेकिंग होना चाहिए। बीजेपी के लोग किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। सत्ता प्राप्ति के लिए यह किसी स्तर पर भी जा सकते हैं जितना नीचे जाने की सोचेंगे वहां से वह शुरू करते है। यह मामला बहुत गंभीर है। निर्वाचन आयोग इसको संज्ञान में ले पार्टी की ओर से शिकायत की जाएगी।

15 साल के बीजेपी शासनकाल के सभी भ्रष्टाचारियों पर बुलडोजर चलना चाहिए: सीएम भूपेश बघेल

पीएम के कार्यक्रम में रमन सिंह के शामिल नहीं होने पर भूपेश बघेल का बयान यह उनके कार्यक्रम है वह लोग तय करते हैं। इतना जरूर है प्रधानमंत्री जब भी आते हैं ईडी आईटी सक्रिय हो जाती है। बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल द्वारा योगी आदित्यनाथ के दौरे और बुलडोजर चलाने को लेकर दिया गया बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार सबसे पहले बृजमोहन अग्रवाल के यहां ही बुलडोजर चलाना चाहिए। जलकी में जिस तरह जमीनों पर कब्जा किया गया है। उस हिसाब से उनके यहां पहले बुलडोजर चलना चाहिए रमन सिंह के ठाठापुर पर बुलडोजर चलना चाहिए। नगरनार भी बिकेगा हटा दे उसे एक लाइन को नगरनार प्लांट को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- पीएम की अध्यक्षता में जो कमेटी बनी है उसी में उसे सूचीबद्ध किया गया था। सूची से बाहर कर दे इतना ही तो करना है। यहां आकर बयान दे देने से क्या मतलब है। जो सूची बनी है जिसमें लिखा है कि नगरनार भी बिकेगा हटा दे उसे एक लाइन की बात है। पीएम आ रहे हैं बोल दे यहां धान एफसीआई से खरीदा जाएगा जो कहते हैं 80% हम खरीदते हैं यह सब बोलने की जरूरत ही नहीं है।

Read More: .CG NEWS : रायपुर के राजीव भवन से हर्सोउल्लास के साथ मनाया गया राज्य स्थापना दिवस...