H

मैदान के बाहर गई गेंद, LSG के इस बल्लेबाज ने जड़ा IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 03 April 2024 11:20 AM


लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के उपकप्तान निकोलस पूरन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( RCB) के खिलाफ 21 गेंदों पर धमाकेदार 40 रनों की पारी खेली।

banner
लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG ) की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( RCB) के खिलाफ खेले गए मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया और 28 रनों से जीत अपने नाम की। इस मैच में LSG टीम के उपकप्तान निकोलस पूरन ने दमदार पारी खेली। इस मैच के दौरान पूरन ने 5 छक्के जड़े, इनमें से एक छक्का उन्होंने मैदान के बाहर मारा।

पूरन ने मैदान के बाहर मारी गेंद

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के उपकप्तान निकोलस पूरन ने इस मैच में 21 गेंदों पर 40 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पूरन ने इस पारी के दौरान RCB के तेज गेंदबाज रीस टॉपली के ओवर में लगातार 3 छक्के भी जड़े। रीस टॉपली ने पारी का 19वां ओवर किया था, इस ओवर की दूसरी गेंद पर निकोलस पूरन ने 106 मीटर का छक्का जड़ा जो इस सीजन का संयुक्त रूप से सबसे लंबा छक्का है।

IPL 2024 के सबसे लंबे छक्के

आपको बता दें कि, निकोलस पूरन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने भी इस सीजन में 106 मीटर का छक्का लगाया था। अय्यर ने भी RCB के खिलाफ इसी मैदान पर ये कारनामा किया था। इससे पहले MI के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 103 मीटर लंबा छक्का लगाया था। वहीं इस लिस्ट में अभी तीसरे नंबर पर KKR KS विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल हैं, जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 102 मीटर लंबा छक्का लगाया था।