H

Sonia Gandhi In Srinagar: श्रीनगर में पारिवारिक और व्यक्तिगत दौरा करने पहुंचा गांधी परिवार, सोनिया गांधी ने की बोट की सवारी

By: payal trivedi | Created At: 26 August 2023 09:46 AM


तीन दिन के निजी दौरे पर शुक्रवार (25 अगस्त) को श्रीनगर (Sonia Gandhi In Srinagar) पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने के लिए उनकी मां और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बोट की सवारी की।

bannerAds Img
श्रीनगर: तीन दिन के निजी दौरे पर शुक्रवार (25 अगस्त) को श्रीनगर (Sonia Gandhi In Srinagar) पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने के लिए उनकी मां और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बोट की सवारी की। इस सवारी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनिया गांधी एक बोट में बैठी नजर आ रही हैं।

सोनिया ने निगीन झील में की नाव की सवारी

समाचार एजेंसी ने एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंचीं और निगीन झील में नाव की सवारी की। वह जल्द ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात करेंगी। वहीं, समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “राहुल गांधी अपने एक सप्ताह के लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार शाम को श्रीनगर पहुंचे। वो शनिवार को अपनी मां से मिलेंगे।” उन्होंने ये भी बताया कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की अपने पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ आने की संभावना है।

श्रीनगर में हाउसबोट में ठहरा गांधी परिवार

राहुल गांधी निगीन झील में एक हाउसबोट में ठहरे हैं और परिवार (Sonia Gandhi In Srinagar) के शनिवार को रैनावारी इलाके के एक होटल में रुकने की संभावना है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गांधी परिवार की इस होटल से पुरानी यादें जुड़ी हैं। दो रात यहां रुकने के बाद उनके गुलमर्ग जाने की भी संभावना है। उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम तय नहीं है।

राहुल गांधी का ये व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा

कांग्रेस नेता ने कहा, “ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है और किसी भी पार्टी के नेता के साथ कोई राजनीतिक बैठक नहीं होगी।” राहुल पिछले एक सप्ताह से केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) लद्दाख में हैं और शुक्रवार सुबह कारगिल (Sonia Gandhi In Srinagar) में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के बाद श्रीनगर पहुंचे। इससे पहले राहुल गांधी 17 अगस्त को लद्दाख पहुंचे थे। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेश बने लद्दाख की ये उनकी पहली यात्रा थी।