H

जबलपुर के गंगानगर में जलप्लावन होने पर मौके पर पहुंचे मंत्री राकेश सिंह ने स्थिति का लिया जायजा

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 June 2024 08:28 AM


मंत्री तत्काल मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेते हुए स्थानीय लोगों से चर्चा की

bannerAds Img
शहर में हुई मूसलाधार बारिश के चलते पश्चिम विधानसभा के गंगानगर और उसके आसपास के क्षेत्र में जलप्लावन के चलते सड़कों और लोगो के घरों में पानी भरने की खबर लगते ही प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री तत्काल मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेते हुए स्थानीय लोगों से चर्चा की साथ ही अधिकारियो को पानी निकासी की व्यवस्था बनाने निर्देशित किया। लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह पश्चिम विधानसभा में वार्ड बैठको के दौरान गढ़ा क्षेत्र में बैठक ले रहे थे। इसी दौरान तेज बारिश प्रारंभ हुई और मंत्री राकेश सिंह को जानकारी लगी की गंगानगर क्षेत्र में पानी भर गया है, जानकारी लगने पर राकेश सिंह गंगानगर पहुंचे और देखा कि वहां सड़कों पर घुटनों तक पानी भरा हुआ है।

इस पर उन्होंने अधिकारियों को बुलाया और पानी निकासी के समाधान के लिए निर्देशित किया। प्रशासन के पहुंचने के पूर्व मौके पर पहुंचे केबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने जब स्थानीय नागरिकों से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि यह हर साल की समस्या है और राकेश सिंह ने अधिकारियो को इसका स्थाई समाधान के लिए कहा।

दो घंटे गिरते पानी में सड़क पर रहे मंत्री

शहर में हुई भारी बारिश से गंगानगर क्षेत्र में पानी भरने की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह 2 घंटे तक क्षेत्र में रहे। इस दौरान मंत्री राकेश सिंह घुटनो तक भरे पानी में पैदल भ्रमण करते क्षेत्र का जायजा ले रहे थे और उन्होंने इस समस्या के समाधान हेतु नागरिकों से चर्चा भी की। राकेश सिंह के गंगानगर पहुंचने की खबर मिलने पर नगर निगम के अधिकारी भी वहां पहुंचे।