H

RCB को हराने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ बोले - मेरे पास माही भाई थे तो...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 02:29 PM


कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि, मुझे मैच के दौरान ऐसा नहीं लगा कि, मुझ पर बहुत ज्यादा प्रेशर है। जिस तरह से मैं अपने राज्य के लिए कप्तानी करता हूं, ठीक वैसा ही लगा।

banner
IPL 2024 का पहला मैच CSK और RCB के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। पहले मैच में ही ऋतुराज गायकवाड़ ने सभी का दिल जीत लिया। मैच के बाद CSK के कप्तान गायकवाड़ ने कहा कि, मेरे पास माही भाई हैं तो कोई प्रेशर महसूस नहीं हुआ।

मैंने अपनी कप्तानी को काफी इंज्वॉय किया

CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा कि, हमारे पास मैच का पूरा कंट्रोल था, 2-3 ओवर हमारे लिए महंगे रहे लेकिन जब स्पिनर्स और मुस्तफिजुर आए तो हम कंट्रोल में आ गए। उन्होंने आगे कहा कि, मुझे लगा कि, हम 10-15 रन कम देते तो ज्यादा अच्छा होता, लेकिन अंत में उन्होंने अच्छा खेला। गायकवाड़ ने कहा कि, मैंने अपनी कप्तानी को काफी इंज्वॉय किया।

मेरे पास माही भाई थे - गायकवाड़

कप्तान गायकवाड़ ने आगे कहा कि, मुझे मैच के दौरान ऐसा नहीं लगा कि, मुझ पर बहुत ज्यादा प्रेशर है। जिस तरह से मैं अपने राज्य के लिए कप्तानी करता हूं, ठीक वैसा ही लगा। अपने पुराने अनुभवों के आधार पर उन्होंने कहा कि, मेरे पास परिस्थितियों को समझने और उसे मैनेज करने का अनुभव है। इस कारण मैंने इंज्वॉय किया। एक बार भी मुझे खुद पर दबाव महसूस नहीं हुआ। एक बार फिर अपनी बात पर जोर देते हुए CSK के कप्तान ने कहा कि, मेरे पास माही भाई थे। यह मेर लिए सुपर कूल मोमेंट था।