H

'किसी कीमत पर इस्तीफा न दें केजरीवाल, जेल से चलाएं सरकार', पत्नी सुनीता से मिलकर बोले 6 मंत्री समेत 55 विधायक

By: Ramakant Shukla | Created At: 02 April 2024 04:20 PM


शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी में हलचल बढ़ गई है। इस बीच मंगलवार को पार्टी के विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की दो करोड़ जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है।

banner
शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी में हलचल बढ़ गई है। इस बीच मंगलवार को पार्टी के विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की दो करोड़ जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है। आम आदमी पार्टी के छह मंत्रियों सहित कुल 55 विधायकों ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मुलाकात की है। इस दौरान विधायकों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं दें। वे जेल से ही सरकार चलाएं।

'किसी कीमत पर इस्तीफा न दें केजरीवाल, जेल से चलाएं सरकार'

इस बीच मंगलवार को ही दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिलसिलेवार कई दावे किए थे। इसके बाद पार्टी के एक और बड़े नेता सौरभ भारद्वाज ने भी केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था। दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मेरे बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझे भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन करने के लिए अप्रोच किया गया। मुझे ये कहा गया कि या तो मैं बीजेपी में शामिल हो जाऊं और अपना राजनीतिक करियर बचा लूं। अगर भाजपा ज्वॉइन नहीं करी तो आने वाले एक महीने में मुझे एक महीने में अरेस्ट कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा था कि अगले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है।