H

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान, बोले- BJP के एजेंट हैं केजरीवाल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 August 2023 07:27 AM


संदीप दीक्षित ने कहा कि, AAP के नेता आम आदमी की बात करते हैं, लेकिन उसके मुखिया अब बंगला में रहते हैं और गाड़ियों के काफिले में घूमते हैं।

bannerAds Img
महाराष्ट्र के मुंबई में I.N.D.I.A गठबंधन की होने वाली बैठक से ठीक 2 दिन पहले कांग्रेस के सीनियर नेता संदीप दीक्षित ने एक बार फिर से दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, AAP के नेता आम आदमी की बात करते हैं, लेकिन उसके मुखिया अब बंगला में रहते हैं और गाड़ियों के काफिले में घूमते हैं।

बीजेपी की एजेंट है AAP- संदीप दीक्षित

संदीप दीक्षित ने आप पर आरोप लगाते लगाया है कि, पंजाब सरकार के पैसे का इस्तेमाल कुछ लोग अपनी राजनीति के लिए कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने AAP को बीजेपी का एजेंट करार देते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी I.N.D.I.A गठबंधन में भारतीय जनता पार्टी के लिए एक एजेंट की तरह काम कर रही है।

संदीप दीक्षित का बड़ा दावा

आपको बता दें कि, कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का यह बयान ऐसे अवसर पर आया है, जब 31 अगस्त को मुंबई में विपक्ष की I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक होने वाली हैं। कांग्रेस नेता ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि, केजरीवाल आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए I.N.D.I.A गठबंधन से बाहर निकलने के लिए अपना सियासी माहौल बना रहे हैं।