H

कांग्रेस में आज भी जारी रहेगा मैराथन बैठकों का दौर, महिला मोर्चा, यूथ कांग्रेस समेत सभी मोर्चा प्रकोष्ठों की होंगी बैठकें

By: Richa Gupta | Created At: 07 February 2024 11:15 AM


कांग्रेस में आज भी मैराथन बैठकों का दौर जारी रहेगा। प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी बैठकें लेंगे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक ली जाएगी।

banner
कांग्रेस में आज भी मैराथन बैठकों का दौर जारी रहेगा। प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी बैठकें लेंगे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक ली जाएगी। महिला मोर्चा, यूथ कांग्रेस, सेवादल समेत सभी मोर्चा प्रकोष्ठों की बैठकें होंगी। प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह और पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी बैठक के पहले हरदा जाएंगे। पीसीसी चीफ घायलों का हाल जानेंगे और मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। जीतू पटवारी घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना करेंगे।

29 में से 16 सीटों पर प्रदेश प्रभारी ने समीक्षा की

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए जमीनी कसावट करना शुरू कर दी है। 29 में से 16 सीटों पर प्रदेश प्रभारी ने समीक्षा की है। दिग्गजों की जमावट को लेकर भंवर जितेंद्र सिंह ने निर्देश भी दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस लोकसभावार चुनाव संचालन समितियां भी बनाएगी। पार्टी में खाली पड़े पदों पर हफ्तेभर में नियुक्ति करने के निर्देश भी दिए गए हैं। पंचायत और वार्ड स्तर पर भी अध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे।