H

CG NEWS : महंत के विवादित बयान पर सीएम साय का पलटवार, बोले -"महूँ हव मोदी के परिवार, अगर तुमन म हिम्मत हे, तो पहला लौठी मोला मारव"

By: Shivani Hasti | Created At: 03 April 2024 03:25 PM


banner
CG NEWS : रायपुर। नेता प्रतिपक्ष और छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष चरणदास महंत बुधवार को भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। इस बयान पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आलोचना की है। सीएम साय ने कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री को अनेकों तरह से गाली दी गई हैं, जिसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा. मैं भी मोदी का परिवार हूँ, पहला डंडा मुझे मारें। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए बोला है। उनको लाठी मारने वाला आपका ही सांसद होगा। इस तरह के बयान को जनता बर्दाश्त नहीं करने वाली है। साथ ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह भी कहा कि एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे। वहीं बीजापुर में हुए पुलिस से मुठभेड़ में 13 नक्सलियों के मारे जाने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जब से हमारी सरकार आई है, तब से नक्सलवाद से मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। हम लगातार सुरक्षा केंद्र खोल रहे हैं। नए सुरक्षा केंद्र को हम विकास कैंप कहते हैं। विकास कैंप के माध्यम से संवेदनशील एरिया तक राशन के साथ अन्य सुविधाओं को पहुंचाने का काम करते हैं।

Read More: CG NEWS : भीषण सड़क हादसा: खैरागढ़ में दुपट्टे ने ली दो लड़कियों की जान, रेशमी दुपट्टा फंसने से 2 की मौत, ऐसे ड्राइवर से रहें आप भी सावधान