H

MP Elections 2023: पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने जमा किया नामांकन पत्र

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 24 October 2023 10:06 AM


विधानसभा चुनाव क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्यासी जयंत मलैया ने विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन फार्म आज दमोह के तहसील कार्यलय में जमा करा दिया है

bannerAds Img
MP Elections 2023: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने-अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्रों में मतदाताओं से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। वहीं आरोप-प्रत्यारोंप के बीच अब प्रत्याशी अलग-अलग अंदाज में प्रचार कर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। वहीं प्रदेश में नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

जयंत मलैया ने जमा किया नामांकन पत्र

इसी बीच दमोह विधानसभा चुनाव क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी तथा पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन फार्म आज दमोह के तहसील कार्यलय में जमा करा दिया है। आपको बता दें कि, दमोह विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पूर्व मंत्री जयंत मलैया को अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है।

जयंत मलैया के साथ पत्नी व बीजेपी जिला अध्यक्ष

दमोह से बीजेपी उम्मीदवार व पूर्व मंत्री जयंत मलैया अपनी पत्नी सुधा मलैया तथा भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के साथ दमोह के तहसील कार्यलय पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपना नामांकन फार्म जमा किया। वहीं इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह के द्वारा बताया गया कि, आज यह फार्म भरा गया है। इसके बाद हमारे भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के द्वारा एक दिन सामूहिक रूप मे जिले कि चारो विधानसभा का एक साथ नामांकन फार्म जमा किये जायेंगे।