H

बीसीसीआई सचिव जय शाह का बड़ा ऐलान, इस खिलाड़ी की कप्तानी में जीतेंगे चैंपियंस ट्रॉफी और WTC फाइनल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 08 July 2024 07:12 AM


BCCI के सचिव जय शाह ने इस वीडियो जारी कर कहा कि, टीम इंडिया को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई।

bannerAds Img
टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में T20 World Cup 2024 का खिताब जीता था। तब फाइनल में रोहित की सेना ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया था। वहीं अब अगला ICC टूर्नामेंट चैंपियंस ट्रॉफी है और उसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम की निगाहें इन 2 खिताब को जीतने पर होंगी।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत के लिए दी बधाई

BCCI के सचिव जय शाह ने इस वीडियो जारी कर कहा कि, टीम इंडिया को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई। इस जीत को मैं कोच राहुल द्रविड़, कैप्टन रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को डेडीकेट करना चाहता हूं। बीते एक साल में ये हमारा तीसरा फाइनल था। जून 2023 में हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हारे, नवंबर 2023 में वनडे वर्ल्ड कप में 10 जीत के बाद हमने दिल जीते, लेकिन कप नहीं जीत पाए।

रोहित शर्मा की कप्तानी में हम इन दोनों टूर्नामेंट्स में चैंपियन बनेंगे

जय शाह ने अपने इस बयान में आगे कहा कि, मैंने राजकोट में बोला था कि, जून 2024 में हम कप भी जीतेंगे और दिल भी जीतेंगे और भारत का झंडा गाड़ेंगे। हमारे कप्तान ने झंडा गाड़ दिया। इस जीत में आखिरी 5 ओवर का बहुत बड़ा योगदान था। इसके लिए मैं सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या का बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं। इस जीत के बाद अगला पड़ाव है चैंपियंस ट्रॉफी और WTC Final। मुझे पूरा भरोसा है कि, रोहित शर्मा की कप्तानी में हम इन दोनों टूर्नामेंट्स में चैंपियन बनेंगे। फिर से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। जय हिन्द वन्दे मातरम।