H

दमोह में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चल रहे हैं, इसके पहले पीएम चलते थे

By: Ramakant Shukla | Created At: 08 November 2023 08:26 AM


विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्रं मोदी दमोह पहुंचे। संसदीय क्षेत्र के आठ भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कहा-मध्य प्रदेश में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनना तय है। आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का वंदन। मोदी ने कहा- जब रिमोट चलता है तो वह (कांग्रेस अध्यक्ष) सनातन (धर्म) को गाली देते हैं और जब रिमोट बंद हुआ तो कल उन्होंने पांडवों की बात की और कहा कि बीजेपी में पांच पांडव हैं। हमें गर्व है कि हम पांडवों के बताए रास्ते पर चल रहे हैं। इनके पहले पीएम रिमोट से चलते थे।

bannerAds Img
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्रह मोदी दमोह पहुंचे। संसदीय क्षेत्र के आठ भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कहा-मध्य प्रदेश में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनना तय है। आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का वंदन। मोदी ने कहा- जब रिमोट चलता है तो वह (कांग्रेस अध्यक्ष) सनातन (धर्म) को गाली देते हैं और जब रिमोट बंद हुआ तो कल उन्होंने पांडवों की बात की और कहा कि बीजेपी में पांच पांडव हैं। हमें गर्व है कि हम पांडवों के बताए रास्ते पर चल रहे हैं। इनके पहले पीएम रिमोट से चलते थे। ये मोदी की गारंटी है कि जब तीसरी बार मेरा सेवाकाल प्रारंभ होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया की टॉप 3 में लाकर रहूंगा। हमारे गारंटी खजाने लुटाने की नहीं होती, बल्कि हमारी गारंटी देश को ऑन-बान-शान के साथ आगे ले जाने की होती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले-हमारी गारंटी वोट बटोरने की नहीं, बल्कि देशवासियों के सामर्थ्य बढ़ाने की होती है।

आने वाले 5 वर्षों तक मुफ्त में अनाज देने का निर्णय लिया

4 करोड़ लोगों के घर बनाए। ढाई करोड़ परिवारों को मुफ्त कनेक्शन दिया। गरीबों को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज कराया। कोरोना काल में मुफ्त में वेक्सीन लगाई।मुफ्त में राशन दिया व दे रहा। किसी गरीब को भूखा सोने नही दूँगा। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज देने का काम शुरू किया। अब आने वाले 5 वर्षों तक मुफ्त में अनाज देने का निर्णय लिया। कांग्रेस लगातार शिकायत कर रही है।हमने शिक्षा नीति लागू की।

कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- वर्षों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती आ रही है, गरीबी खत्म करने का नारा देती रही। लेकिन कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी। कांग्रेस के राज्य में गरीब और गरीब होते गए और अमीर और अमीर होते गए।...कांग्रेस के लिए देश और राज्य का विकास जरूरी नहीं बल्कि उनके लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है। 2014 तक जब 10 साल कांग्रेस को मौका दिया गया था तब उस समय के प्रधानमंत्री क्या करते थे आपको पता नहीं था उस समय पीएम रिमोट से चलते थे और आज कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चलते हैं।