H

Rajasthan News: युवक ने प्रेमिका की गर्दन पर किए 8 वार, हत्यारा 6 बच्चों का पिता, इस वजह से किया मर्डर

By: payal trivedi | Created At: 21 March 2024 04:03 PM


गर्लफ्रेंड का दूसरे युवक के साथ घूमना शादीशुदा प्रेमी को इतना बुरा लगा कि उसने युवती का मर्डर कर दिया। हत्यारे ने चाकू से प्रेमिका की गर्दन पर 8 वार किए। इससे उसकी श्वास नली और खाना खाने की नली तक कट गई।

banner
Jaipur: गर्लफ्रेंड का दूसरे युवक के साथ घूमना शादीशुदा प्रेमी (Rajasthan News) को इतना बुरा लगा कि उसने युवती का मर्डर कर दिया। हत्यारे ने चाकू से प्रेमिका की गर्दन पर 8 वार किए। इससे उसकी श्वास नली और खाना खाने की नली तक कट गई। दरअसल, मामला भरतपुर के मथुरागेट इलाके के पटपरा मोहल्ले का है। जहां बुधवार की दोपहर हुए मर्डर से अब तक दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार आरोपी के 6 बच्चे हैं। मृतका पूनम (21) से आरोपी सोनू शर्मा (32) की मुलाकात मथुरा में दो साल पहले एक शादी समारोह में हुई थी। दोनों के फोन नंबर एक्सचेंज हुए और दोनों में बातचीत शुरू हो गई। सोनू कामां का रहने वाला है। वह भी पूनम के कारण भरतपुर में ही आकर रहने लगा। यहां वो दवा सप्लाई का काम करता है।

शक के चलते की हत्या

इस बीच उसने पूनम को किसी युवक के साथ घूमते हुए देख लिया। जिसके बारे में जब सोनू ने पूनम से पूछा तो उसने कुछ जवाब नहीं दिया। इसी बात से सोनू नाराज था। बुधवार को सोनू ने पूनम को मिलने के लिए अपने किराए के कमरे पर बुलाया। पूनम घर से कहकर आई कि वह कॉलेज फॉर्म भरने जा रही है। सोनू बाइक से पूनम को करीब 10 बजे लेकर अपने कमरे पर पहुंचा। जब मकान मालिक ने सोनू से पूनम के बारे में पूछा तो सोनू ने बताया कि उसकी और पूनम की सगाई हो गई है। इसके बाद सोनू का मकान मालिक सोनू के कमरे से बाहर आ गया।

इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

दोनों के बीच दोपहर करीब 2 बजे झगड़ा होने लगा। सोनू पूनम से (Rajasthan News) उस लड़के के बारे में बात कर रहा था, जिससे वह इन दिनों बात कर रही थी। दोनों के झगड़े की आवाज पास के दुकानदार ने मकान मालिक के भाई महेंद्र पाल को सूचना दी। जब महेंद्र घर के अंदर गया तो सोनू पूनम का गला काट चुका था और उसका शव लहूलुहान हालत में बेड पर पड़ा था। महेंद्र को देख सोनू ने कहा- मैंने लड़की को मार डाला। मैं पुलिस के पास जा रहा हूं। तब महेंद्र ने सोनू को वहीं रोका और मथुरा गेट थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। इसी घर में पूनम की हत्या हुई है। पुलिस मकान मालिक से भी आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है।

सिर्फ 21 साल की थी पूनम, इसी साल BA की पढ़ाई पूरी की

पूनम के पिता दाऊदयाल शर्मा का कहना है की पूनम सिर्फ 21 साल की थी। उसकी कहीं भी सगाई नहीं हुई थी। उसने इसी साल बीए की पढ़ाई पूरी की थी। अब वह आगे की पढ़ाई करना चाहती थी। बुधवार की सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर MSJ कॉलेज गई थी। उनका कहना है कि वह हत्यारे को भी नहीं जानते। पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

ग्रामीण बोले- आरोपी आपराधिक किस्म का

आरोपी सोनू शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा कामां थाना इलाके में (Rajasthan News) नौनेरा गांव का रहने वाला है। घर में सोनू और उसका छोटा भाई है। सोनू और उसके भाई नरेश की शादी 12 साल पहले उत्तर प्रदेश के कोसी के पास खरोट गांव से हुई थी। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाई आपराधिक किस्म के हैं। दोनों भाइयों के खिलाफ पंचायत होती रहती है। सोनू के पिता के पास 5 बीघा जमीन है, जिस पर वह किसानी करते हैं। दोनों भाइयों की पत्नी गांव में ही रहती हैं।