H

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी बोले - मैं गरीब हूं लेकिन धोखेबाज नहीं, पीएम मोदी के साथ ही रहेंगे

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 10 February 2024 09:42 AM


हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के संस्थापक जीतन राम मांझी ने बिहार में नई सरकार में शुरू से ही 2 मंत्री पद की डिमांड की है।

banner
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के संस्थापक जीतन राम मांझी ने बिहार में नई सरकार में शुरू से ही 2 मंत्री पद की डिमांड की है। बता दें कि, मांझी की पार्टी के पास 4 विधायक हैं। मिली जानकारी के अमुसार, मांझी ने अपने बेटे को दिए गए विभाग पर नाराजगी जताई है। हालांकि, इसी बीच जीतनाराम मांझी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि, वह पीएम मोदी के साथ ही रहेंगे।

मैं गरीब हूं लेकिन धोखेबाज नहीं- मांझी

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा है कि, मेरे लिए कोई सत्ता की कुर्सी मायने नहीं रखती। बस गरीबों, मजलूमो, दबे-कुचलों के हक और हककूक की आवाज उठती रहे उनका काम हो यही काफी है। मैं गरीब ज़रूर हूं पर कुर्सी के लालच में किसी को धोखा नहीं दे सकता। HAM मोदी जी के साथ थें, HAM मोदी जी के साथ हैं, HAM मोदी जी के साथ रहेंगें।

मांझी की पार्टी के विधायकों का काफी महत्व है

आपको बता दें कि, बिहार में NDA गठबंधन की सरकार के लिए जीतन राम मांझी की पार्टी के विधायकों का काफी महत्व है। ऐसे में ये भी कहा जा रहा था कि, लालू प्रसाद यादव की पार्टी की तरफ से मांझी को सीएम का पद भी ऑफर किया जा रहा है। यही कारण था कि, पूर्व सीएम मांझी नई सरकार में कम से कम 2 मंत्री पद की डिमांड कर रहे थे। हालांकि, अब खुद हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के संस्थापक जीतन राम मांझी ने सामने आकर इन सभी कयासों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।