H

क्या अलग हो गए पावर कपल कहे जाने वाले Karan Kundrra और Tejasswi Prakash! जानें क्या है पूरा मामला?

By: payal trivedi | Created At: 26 June 2024 07:55 AM


टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा करीब तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल की जोड़ी बिग बॉस 15 में बनी थी और अब ये सबकी पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं।

bannerAds Img
Entertainment: टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा करीब तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल की जोड़ी बिग बॉस 15 में बनी थी और अब ये सबकी पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं, लेकिन पिछले एक महीने से दोनों के रिश्तों को लेकर अनबन की खबरों सामने आई। कहा गया कि दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया है। अब एक बार इस कपल के अलग होने की खबरों ने जोर पकड़ा है।

क्या अलग हुए तेजस्वी और करण ?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। इस कपल का ब्रेकअप हो गया है, जिसे एक महीने का वक्त बीत गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस कपल के एक करीबी सूत्र ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि- भले ही उनके ब्रेकअप का कारण ज्ञात नहीं है, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि वे पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ छोटे-मोटे झगड़े कर रहे हैं।

इस वहज से साथ दिख रहा है ये कपल

रिपोर्ट में आगे ये भी कहा गया है कि, दोनों अभी भी सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वे पिछले तीन साल से एक पावर कपल के रूप में नजर आ रहे हैं और इसलिए उनके फैंस के लिए इस दिल दहला देने वाली खबर को अचानक स्वीकार करना आसान नहीं होगा। वो दोनों अभी अपने ब्रेकअप का एलान नहीं करने वाले हैं।