H

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और सीएम ममता के बीच जुबानी जंग हुई तेज

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 04 February 2024 10:31 AM


कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के 40 सीटें जीतने पर संदेह जताने वाले बयान के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आलोचना की।

banner
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के 40 सीटें जीतने पर संदेह जताने वाले बयान के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आलोचना की। कांग्रेस नेता ने TMC प्रमुख ममता बनर्जी पर अपना रुख बदलने का आरोप लगाया और कहा कि, वह बीजेपी से डरती हैं। चौधरी ने आगे निराशा जताते हुए कहा कि, INDIA गठबंधन का एक नेता ऐसी टिप्पणी करेगा। इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी और भाजपा के बीच भाषा में समानता पर सवाल उठाया।

कांग्रेस के पास देने के लिए कुछ भी नहीं है

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, दोनों ( ममता बनर्जी व बीजेपी ) का दावा है कि, कांग्रेस के पास देने के लिए कुछ भी नहीं है। आगे कांग्रेस सांसद ने प्राथमिकताओं में अंतर पर जोर देते हुए कहा कि, सीएम ममता बनर्जी के लिए राज्य पहले आता है, जबकि राहुल गांधी के लिए देश सर्वोच्च प्राथमिकता है।

टीएमसी और कांग्रेस के बीच तनावपूर्ण संबंध हुए स्पष्ट

आपको बता दें कि, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर असहमति के कारण INDIA समूह के सहयोगियों, टीएमसी और कांग्रेस के बीच तनावपूर्ण संबंध स्पष्ट हो गए हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस बात पर जोर दिया है कि, कांग्रेस को किसी भी सीट-बंटवारे की व्यवस्था से पहले वामपंथियों, खासकर सीपीएम के नेतृत्व वाले गठबंधन से संबंध तोड़ने होंगे।