H

सेक्स एजुकेशन पर खुलकर हो बात, नीतीश के बयान पर डिंपल यादव का समर्थन

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 10 November 2023 05:03 AM


समाजवादी पार्टी की नेत्री ने कहा कि, मेरा मानना है, जिस तरह देश की आबादी बढ़ रही है तो जो हमारी सेक्स एजुकेशन का मामला हो, इस पर खुलकर बात होनी चाहिए।

bannerAds Img
बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विवादित बयान को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी लगातार इंडी गठबंधन व सीएम नीतीश पर निशाना दाग रही है। वहीं समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने नीतीश कुमार का बचाव किया है। डिंपल यादव ने कहा कि, सेक्स एजुकेशन पर खुलकर बात होनी चाहिए। इस बारे में बच्चों और युवाओं को जागरुक करना चाहिए।

सेक्स एजुकेशन पर खुलकर हो बात

डिंपल यादव भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार के समर्थन में उतर गई हैं। समाजवादी पार्टी की नेत्री ने कहा कि, मेरा मानना है, जिस तरह देश की आबादी बढ़ रही है तो जो हमारी सेक्स एजुकेशन का मामला हो, इस पर खुलकर बात होनी चाहिए। स्कूल में भी हमें ये पढ़ाया जाता है तो मेरा पूरा समर्थन है। उन्होंने आगे कहा कि, हमें सेक्स एजुकेशन के बारे में बच्चों को बताना चाहिए और युवाओं को जागरूक करना चाहिए।

क्या है मामला

आपको बता दें कि, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सीएम नीतीश कुमार जनसंख्या को कंट्रोल रखने को लेकर कहा कि, लड़कियों के पढ़ी-लिखी होने पर जनसंख्या नियंत्रित रहती है। नीतीश कुमार सदन में जातिगत सर्वे की रिपोर्ट पेश कर चर्चा के दौरान अपनी बात रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर बवाल मचा हुआ है।