H

कंगना पर की गई विवादित टिप्पणाी पर भड़कीं नवनीत राणा, कहा - यह शर्मनाक है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 26 March 2024 04:40 PM


अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, उन्होंने ऐसा पोस्ट करके एक महिला का अपमान करने का काम किया है, यह शर्मनाक है।

banner
अभिनेत्री व मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर की गई विवादित टिप्पणाी मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत बुरी तरह से घिरी हुईं हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग समेत कई अन्य नेताओं ने भी इस मामले में सुप्रिया श्रीनेत का विरोध किया है। कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की विवादित पोस्ट पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने भी बयान जारी किया है।

भड़कीं सांसद नवनीत राणा

अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, उन्होंने ऐसा पोस्ट करके एक महिला का अपमान करने का काम किया है, यह शर्मनाक है। इन्हें पीएम मोदी से सीखना चाहिए कि, महिलाओं का सम्मान कैसे करते हैं, जिन्होंने महिलाओं को 33% आरक्षण देने का काम किया। राणा ने आगे कहा कि, कंगना जैसी हम सभी महिलाएं अपना सम्मान, अपना स्वाभिमान लेकर अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का काम करती हैं। कांग्रेस को इस देश की महिलाएं उनकी जगह जरूर दिखाएंगी। वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगी।

कंगना की तस्वीर पर सुप्रिया की सफाई

मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत की तस्वीर को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया साइट X पर सफाई दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि, मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि मुझे अभी पता चला कि, एक पैरोडी अकाउंट मेरे नाम का दुरुपयोग करके X (@Supriyaparody) पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।