H

सिंधिया बोले- कांग्रेस अंत की ओर, खुद को दीमक की तरह चाट रही है, क्यों कही उपदेश की बात?

By: Sanjay Purohit | Created At: 04 May 2024 07:15 AM


गुना सीट से भाजपा के प्रत्याशी सिंधिया ने कहा कि संविधान भाजपा का धर्मग्रंथ है। चुनाव में अपने ही उम्मीदवार डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर को हराने वाली पार्टी देश को दलितों और संविधान के मुद्दों पर उपदेश दे रही है। उसे अपने ट्रैक रिकॉर्ड देखना चाहिए।

bannerAds Img
कांग्रेस अपने अंत की ओर बढ़ रही है और वह खुद को 'दीमक' की तरह चाट रही है। यह एक ऐसी पार्टी है जो वैचारिक रूप से दिवालिया हो चुकी है, कोई भी उसके साथ नहीं रहना चाहता। कांग्रेस ने कई सीटों पर सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारे हैं और कुछ सीटों पर इनके उम्मीदवार चुनाव की दौड़ से हट गए हैं। यह बातें केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में कहीं।

कांग्रेस अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखे

व्यस्त चुनाव प्रचार के बीच गुना से शिवपुरी जाते समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीटीआई भाषा से बात की। भाजपा सत्ता में लौटी तो संविधान बदल देगी सवाल पर सिंधिया ने कहा- कांग्रेस विचारधारा के मामले में दिवालिया हो गई है। कोई भी कांग्रेस के साथ नहीं रहना चाहता, पार्टी में किसी के लिए कोई मान-सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा, जिस पार्टी ने चुनी हुई सरकारों को बर्खास्त करने के लिए अनुच्छेद 356 का 91 बार इस्तेमाल किया। जिस पार्टी के प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश जाने से पहले वहां का मुख्यमंत्री बदल दिया था, जिस पार्टी ने देश में आपातकाल लगाया था वह अब हमें संविधान पर सबक दे रही है। चुनाव में अपने ही उम्मीदवार डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर को हराने वाली पार्टी देश को दलितों और संविधान के मुद्दों पर उपदेश दे रही है। उसे अपने ट्रैक रिकॉर्ड देखना चाहिए।