H

Bhopal to Goa Flight: भोपाल से गोवा के लिए इंडिगो ने फिर से शुरु की फ्लाइट, जानें शेड्यूल

By: Richa Gupta | Created At: 02 February 2024 01:25 PM


सर्दियों का सीजन बस कुछ ही दिनों में जाने वाला है। धीरे- धीरे गर्मियों का सीजन आ जाएगा। गर्मियों में लोग छुट्टियां बिताने के लिए घूमना- पसंद करते हैं।

banner
सर्दियों का सीजन बस कुछ ही दिनों में जाने वाला है। धीरे- धीरे गर्मियों का सीजन आ जाएगा। गर्मियों में लोग छुट्टियां बिताने के लिए घूमना- पसंद करते हैं। ऐसे में लंबी दूर तय करने के लिए लोग ट्रेन या फिर फ्लाइट का सहारा लेते हैं। इससे उन्हें सफर करने में आसानी हो। बता दें कि एमपी की राजधानी भोपाल से गोवा के लिए इंडिगो ने फिर से फ्लाइट की शुरूआत की दी है।

हफ्ते में 3 दिन भोपाल से उड़ान भरेगी

भोपाल से गोवा के लिए इंडिगो ने सीधी हवाई यात्रा की शुरूआत की है। ये फ्लाइट हफ्ते में 3 दिन भोपाल से उड़ान भरेगी। इसका संचालन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगा। ये फ्लाइट 180 सीटों वाली होगी। बता दें कि ये फ्लाइट कल 175 यात्रियों को लेकर भोपाल से गोवा के लिए रवाना हुई थी। इस फ्लाइट की शुरूआत इंडिगो ने 6 महीने पहले की थी लेकिन बीच नें बंद हो गई थी।

ग्वालियर और अहमदाबाद के बीच फ्लाइट शुरु

भोपाल के अलावा ग्वालियर और अहमदाबाद के बीच भी फ्लाइट की शुरुआत हो गई है। बता दें कि इस फ्लाइट की शुरुआत अकासा एयरलाइंस ने की है। एमपी के सीएम डॉक्टर मोहन यादव, केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जनरल (डॉ.) वीके सिंह ने 1 फरवरी को हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया था।