H

नॉएडा: गोलीकांड का एक आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, शराब देने से इनकार करने पर सेल्समैन को मारी थी गोली

By: Sanjay Purohit | Created At: 02 April 2024 02:59 PM


उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई सेल्समैन की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह मुठभेड़ के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

banner
उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई सेल्समैन की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह मुठभेड़ के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान बुलंदशहर जिले के निवासी अतुल के रूप में हुई है, जिसके पास से एक मोटरसाइकिल, देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है।

सेल्समैन की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त सुनीति ने बताया कि अतुल अपने साथी प्रीत अन्य के संग 30 मार्च रात करीब 2 बजे गांव हैबतपुर स्थित शराब की दुकान पर पहुंचा और अंदर में सो रहे सेल्समैन हरिओम नागर से शराब की मांग की। सेल्समैन ने शराब देने से इनकार किया तो उन्होंने उसे गोली मार दिया, जिससे नागर की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आज सुबह एटीएस गोलचक्कर के पास से अतुल को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है, उसके पैर में गोली लगी है। सुनीति ने बताया कि अतुल के खिलाफ पूर्व में चोरी सहित विभिन्न धाराओं में लगभग 12 मामले दर्ज हैं और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।