H

Rajasthan Politics: पीसीसी चीफ को ऊर्जा मंत्री का चेलेंज, बोले- बिजली-पानी पर डोटासरा को मेरे सामने लाकर करा लो बहस

By: payal trivedi | Created At: 29 June 2024 07:22 AM


बिजली, पानी के संकट को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोडासरा द्वारा दिए बयान पर ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर ने पलटवार किया है। मंत्री नागर ने कहा कि कहा कि बिजली, पानी पर डोटासरा को मेरे सामने लाकर बहस करा लो।

bannerAds Img
Jaipur: बिजली, पानी के संकट को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोडासरा द्वारा दिए बयान पर ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर ने पलटवार किया है। मंत्री नागर ने कहा कि कहा कि बिजली, पानी पर डोटासरा को मेरे सामने लाकर बहस करा लो। केंद्र सरकार ने गत कांग्रेस की सरकार को केंद्र सरकार ने जल जीवन मिशन में 20 हजार करोड़ रुपये दिए थे, उसका भ्रष्टाचार करके कांग्रेस ने जनता को गुमराह करने का काम किया है। बिजली के मामले में कांग्रेस ने पिछले पांच सालों में कोई काम नहीं किया, कांग्रेस ने पिछले पांच साल में बिजली निगम को 139 लाख करोड़ का घाटा पहुंचाया है। यूं कहें कि भ्रष्टाचार किया है।

'अब राजस्थान विकास कार्यों में इतिहास रचेगा'

यह बात शुक्रवार शाम को प्रस्तावित CM की टोंक दौरे की तैयारियों को लेकर टोंक आये ऊर्जा मंत्री नागर ने मीडिया से बातचीत में कही। मंत्री नागर ने कहा अब राजस्थान 32 हज़ार मेगावाट का बिजली उत्पादन करेगा। उसके लिए हमने MOU किया है। MOU जल्द धरातल पर उतारेंगे। मैं आज ही दिल्ली से आया हूं। हमारे ऊर्जा मंत्री, कॉल मंत्री से भी मिला हूं। अब राजस्थान विकास कार्यों में इतिहास रचेगा। यहां सबसे ज़्यादा काम होंगे।

सीएम 30 जून को किसान सम्मान निधि की राशि करेंगे ट्रांसफर

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 30 जून को टोंक के कृषि मंडी में प्रदेश स्तरीय किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में आएंगे। इस कार्यक्रम में सीएम भजनलाल शर्मा प्रदेश के 65 लाख किसानों के बैंक खातों में सम्मान निधि की पहली क़िस्त ट्रांसफर करेंगे। सीएम के दौरे और प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम से पहले टोंक में भाजपा के दिग्गज नेताओं के दौरे लगातार जारी है। इस कड़ी में शुक्रवार देर शाम को ऊर्जा मंत्री नागर टोंक आए और मंत्री नागर ने कृषि मंडी में सभा स्थल का जायज़ा लेते हुए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। कृषि मंडी में निरीक्षण के बाद मंत्री सीधे कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचे और कार्यक्रम को लेकर ज़िला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली।