H

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर मप्र के सीएम डॉ. मोहन यादव बोले- कश्मीर के लिए जो कहा, वो करके दिखाया

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 June 2024 07:40 AM


सिवनी गौहत्या मामले पर सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि, सभी जिलों को गौवंश को लेकर निर्देश दिये गए है। गौवंश अधिनियम के तहत जो भी अपराध करेगा, कठोर कार्रवाई करें।

bannerAds Img
जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आज यानी की रविवार को बलिदान दिवस है। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि, महानायक हैं डॉक्टर मुखर्जी। देश की बड़ी चुनौतियों के खिलाफ अपनी भूमिका निभाई। कश्मीर, बंगाल की चुनौतीयों का सामना किया। कश्मीर के लिए जो कहा वह करके दिखाया।

370 के कलंक को पीएम नरेंद्र मोदी ने धोया है

एमपी के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आगे कहा कि, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल की मौत के लिए कौन जिम्मेदार इस बात को दबाया गया। वहीं आगे उन्होंने कहा कि, 370 के कलंक को पीएम नरेंद्र मोदी ने धोया है। डॉक्टर मुखर्जी ने 370 हटाने के लिए बलिदान दिया। आज भाजपा सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। देश के विकास का आज हम सब संकल्प लेते हैं यही मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

सभी जिलों को गौवंश को लेकर निर्देश दिये गए है

इसके साथ ही एमपी के सिवनी गौहत्या मामले पर सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि, सभी जिलों को गौवंश को लेकर निर्देश दिये गए है। गौवंश अधिनियम के तहत जो भी अपराध करेगा, कठोर कार्रवाई करें। एक माह में 550 से ज्यादा प्रकरण दर्ज हुए हैं, 7 हजार से अधिक गौवंश को बचाया गया है। सैकड़ों लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। सीएम ने आगे कहा कि, सिवनी जिला बॉर्डर का इलाका है, बड़ी घटना घटी, एडीजी लेवल का दल मामले की जांच कर रहा है।