H

अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी-कांग्रेस झोंकेगी ताकत

By: Richa Gupta | Created At: 07 July 2024 04:24 AM


मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार जोरों पर है। कल प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकेगी।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार जोरों पर है। कल प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकेगी। अमरवाड़ा उपचुनाव बीजेपी-कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। इसी कड़ी में सीएम डॉ मोहन यादव कल फिर अमरवाड़ा जाएंगे। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी ताकत झोकेंगे। इधर कांग्रेस में कमलनाथ, नकुलनाथ की लगातार सभाएं हो रही हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह भी कल अमरवाड़ा जाएंगे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी कल ताकत झोकेंगे।

सिंघार 2 दिन के अमरवाड़ा दौरे पर

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस ने जान फूंक दी है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार अमरवाड़ा विधानसभा पहुंचे हैं। सिंघार 2 दिन के अमरवाड़ा दौरे पर हैं। वे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। नेता प्रतिपक्ष अमरवाड़ा से भोपाल 8 जुलाई को वापस आएंगे। बता दें कि विधायक कमलेश शाह ने कांग्रेस से अलविदा कह कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उनके इस्तीफे के बाद यहां उपचुनाव हो रहा है।