H

सीएम शिंदे ने पार्टी में गोविंदा का स्वागत करते हुए कहा - वो जमीन से जुड़े हुए हैं और सभी लोग पसंद करते हैं

By: Richa Gupta | Created At: 28 March 2024 05:43 PM


महाराष्ट्र में एनडीए की सीटों में अभी तक सीटों का फाइनल बंटवारा नहीं हो पाया है, हालांकि भारतीय जनता पार्टी और अजित पवार ने उम्मीदवारों का एलान किया है।

banner
बॉलीवुड के "हीरो नंबर 1" यानी की गोविंदा अब राजनीति में आ गए हैं। मशहूर एक्टर ने आज महाराष्ट्र के सीएम एनकाथ शिंदे से मुलाकात की और शिवसेना में शामिल हो गए। सूत्रों की माने तो गोविंदा को लोकसभा चुनाव का टिकट मिल सकता है। अभिनेता को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है। सीएम एकनाथ शिंदे ने पार्टी में गोविंदा का स्वागत करते हुए कहा कि, वो जमीन से जुड़े हुए हैं और सभी लोग पसंद करते हैं।

गोविंदा का असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं - सीएम

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि, ज़मीन से जुड़े और सभी को पसंद गोविंदा का आज असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं। इस दौरान अभिनेता गोविंदा ने कहा कि, जय महाराष्ट्र...मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं, उन्होंने आगे कहा कि, मैं 2004-09 तक राजनीति में था। उससे बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था मैं वापस आऊंगा, लेकिन 2010-24 इस 14 साल के वनवास के बाद वापस से शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं।

अभिनेता गोविंदा को टिकट मिलना तय है

बता दें कि, महाराष्ट्र में एनडीए की सीटों में अभी तक सीटों का फाइनल बंटवारा नहीं हो पाया है, हालांकि भारतीय जनता पार्टी और अजित पवार ने उम्मीदवारों का एलान किया है। सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है। सूत्रों की मानें तो अभिनेता गोविंदा को टिकट मिलना तय है।

2004 में गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था

आपको बता दें कि, अभिनेता गोविंदा पहले भी राजनीति में कदम रख चुके हैं, उन्होंने 2004 के चुनावों में कांग्रेस के बैनर तले मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। एक उल्लेखनीय जीत में उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता राम नाइक को हराया था। हालाँकि, बाद में गोविंदा ने खुद को कांग्रेस पार्टी से दूर कर लिया और 2009 के लोकसभा चुनाव में न लड़ने का विकल्प चुनते हुए राजनीति से दूर हो गए।