H

Lok Sabha Election 2024 को लेकर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा का बड़ा दावा, बोले- 'हम 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे'

By: payal trivedi | Created At: 04 February 2024 02:14 PM


राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार (3 फरवरी) को एक दिन के दौरे पर जोधपुर पहुंचे थे।

banner
Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार (3 फरवरी) को एक दिन के दौरे (Lok Sabha Election 2024) पर जोधपुर पहुंचे थे। सीएम का 10 दिनों के भीतर जोधपुर का यह दूसरा दौरा था। एयरपोर्ट पहुंचने पर भजनलाल शर्मा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और जय श्री राम के नारे भी लगाए। एयरपोर्ट से सीएम केंद्रीय चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के साथ जोधपुर एम्स के चौथे दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे।

पार्टी कार्यकर्ताओं से की बातचीत

दीक्षांत समारोह के बाद सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल, राज्य मंत्री के के बिश्नोई, विधायक अतुल भंसाली, विधायक देवेंद्र जोशी, बीजेपी जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा मंच पर मौजूद रहे। जोधपुर के एसएन मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता संवाद के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठ बोलती है और धोखा देती है।

'हम देशभर में 400 से ज्यादा सीटे जीतेंगे'

कांग्रेस चुनाव आते ही अलग-अलग योजना (Lok Sabha Election 2024) की गारंटी ला देती है। सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपने राजस्थान के विधानसभा चुनाव के दौरान अपने आप को साबित किया था, वैसी ही मेहनत लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर तक करनी है। राजस्थान की इस बार भी 25 की 25 सीटों पर हमें जीत मिलेगी। हम देशभर में 400 से ज्यादा सीटे जीतेंगे। हमारा लक्ष्य यह है कि हर बूथ से हमें 65% से अधिक वोट मिले। इसके लिए हमारे कार्यकर्ता गांव-गांव, ढाणी-ढाणी तक पहुंचकर मेहनत करेंगे।

'इंडिया' गठबंधन पर बोला हमला

सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ता संवाद (Lok Sabha Election 2024) में कहा कि कोई भी कार्यकर्ता यह नहीं सोचे की उनके काम को पार्टी नहीं देख रही है। सभी कार्यकर्ताओं के काम को देखा जा रहा है. आप सभी पार्टी के कैमरे की नजर में हो। सीएम भजनलाल शर्मा ने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि आपने इस विधानसभा चुनाव में देख लिया है। इसलिए आप पार्टी के लिए मेहनत करते रहो। आपका परिश्रम खाली नहीं जाएगा, उसका फल जरुर मिलेगा। सीएम भजनलाल शर्मा ने 'इंडिया' गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सभी विधानसभा चुनाव में तो आपस में लड़ते हैं, लेकिन जब लोकसभा आते ही सब एक साथ चुनाव लड़ने की बात कहते हैं।