H

AAP ने कहा केजरीवाल एक विचारधारा हैं, BJP बोली- ये विचार ही खराब

By: Richa Gupta | Created At: 22 March 2024 10:34 AM


लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। दिल्ली की सरकार चलाने पर सवालों से लेकर अरविंद केजरीवाल को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

banner
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। दिल्ली की सरकार चलाने पर सवालों से लेकर अरविंद केजरीवाल को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी ने जहां अरविंद केजरीवाल को एक विचारधारा बताया है और उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन करने की बात कही है। वहीं, भाजपा नेता संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल को एक खराब विचार करार दे दिया है।

गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या और तानाशाही का उदाहरण- गोपाल राय

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता गोपाल राय ने कहा है कि जंग शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन करेगी। अरविंद केजरीवाल महज एक व्यक्ति नहीं हैं, वह एक विचारधारा हैं। गोपाल राय ने कहा कि अगर बीजेपी सोचती है कि वह केजरीवाल को गिरफ्तार करके आम आदमी पार्टी को खत्म कर सकती है और विपक्ष को धमका सकती है, तो वह गलत सोच रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव की वजह से विपक्षी नेताओं के खिलाफ कदम उठा रही है। यह गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या और तानाशाही का उदाहरण है।

शराब नीति इतनी ही अच्छी थी तो बंद क्यों किया- संबित पात्रा

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल की शराब नीति इतनी ही अच्छी थी तो इसे बंद क्यों कर दिया गया? आप नेता कहते हैं कि केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं हैं, वह एक विचार हैं। मैं कहता हूं कि वह एक खराब विचार हैं। संबिता पात्रा ने आगे कहा कि कोई एजेंसी ऐसी नहीं बची है जिसने इस मामले की जांच न की हो। दिल्ली के लोग भी सच्चाई जानते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को शराब के निजीकरण को लेकर चेताया भी गया था लेकिन तब उन्होंने नहीं सुना। उन्होंने अपने दोस्तों की ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को शराब के ठेके दिए थे।