H

ऑस्ट्रेलिया में बागेश्वर बाबा की कथा में उमड़ रहा भक्तों का जनसैलाब

By: Richa Gupta | Created At: 09 July 2024 09:45 AM


बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। यहां पर शास्त्री की अलग-अलग शहरों में कथाओं का आयोजन होने वाला है।

bannerAds Img
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। यहां पर शास्त्री की अलग-अलग शहरों में कथाओं का आयोजन होने वाला है। यहां पर भी वह सनातन की अलख जगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। वहां मौजूद भारतीय मूल के लोगों ने बाबा बागेश्वर का जोरदार स्वागत किया है।

आपको बता दें कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन, सिडनी, और मेलबर्न में कथा करने वाले हैं। जिसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। यहां पर कथा के साथ दिव्य दरबार का भी आयोजन किया जाएगा। यहां पर भारी संख्या में भक्त पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा सुनने के लिए पहुंच रहे हैं।

बागेश्वर धाम सरकार के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से पोस्ट किया गया है कि, ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्वेन में पूज्य सरकार के प्रति दीवानगी अद्भुत है। लंबी लंबी क़तार बारिश में भींगते लोग लेकिन श्रद्धा का ये अनमोल पल अद्वित्य है। हमसभी को तो लगा कि मानो हम भारत में ही है वही दीवानगी वही पागलपन…जय हो।