H

जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, ED ने एक बार फिर किया तलब

By: Richa Gupta | Created At: 10 July 2024 11:48 AM


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर से उनका पीछा छूट पा रहा है। ED ने एक बार फिर उन्हें तलब किया है।

bannerAds Img
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर से उनका पीछा छूट पा रहा है। ED ने एक बार फिर उन्हें तलब किया है। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर की ओर से चलाए जा रहे कथित जबरन वसूली रैकेट से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस के तहत जैकलीन को तलब किया गया है। बता दें कि फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद है। उसने जैकलीन को काफी महंगे गिफ्ट और लग्जरी कार गिफ्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जांच एजेंसी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ नए सबूत हाथ लगे हैं, जिसकी पुष्टि करने के लिए एक्ट्रेस को दोबारा तलब किया गया है।

जांच एजेंसी के हाथ कुछ नए सबूत आए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये मामले में बुधवार को जांच में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची है। इसी बीच ईडी ने आज, बुधवार की सुबह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 11 बजे ईडी के ऑफिस में उपस्थित होने के लिए तलब किया है। ईडी से जुड़े सूत्र का कहना है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी के हाथ कुछ नए सबूत आए हैं। इन्हीं के बारे में पड़ताल करने के लिए ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को तलब किया है, जिससे इन सबूतों की पुष्टि की जा सके।

पहले भी ईडी कर चुकी है पूछताछ

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ईडी की ओर से तलब किया गया हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें ईडी की पूछताछ का हिस्सा बनना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के खिलाफ काफी पहले ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत आरोप पत्र दायर किया जा चुका है। इतना ही नहीं जांच के दौरान जांच एजेंसी ने उनकी चल संपत्ति (फिक्स्ड डिपॉजिट) को जब्त कर लिया है। ईडी का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर की ओर से चलाए जा रहे मनी लॉन्ड्रिंग की भनक पहले से ही जैकलीन को थी। साथ ही वो जबरन वसूली रैकेट से भी वाकिफ थीं।