H

बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, देखें लिस्ट

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 04:20 PM


मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ रही है। एमपी में मायावती की पार्टी बसपा ने किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं किया है।

banner
लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आदर्श आचार संहिता भी लग चुकी है। साथ ही नामांकन फॉर्म जमा करने की भी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। मध्यप्रदेश में भाजपा ने अपने सभी 29 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। वहीं दूसरी ओर कई सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को टिकट का इंतजार अभी भी बाकी है। इसी बीच एमपी में BSP ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ रही है। आपको बता दें कि, एमपी में मायावती की पार्टी बसपा ने किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं किया है। चुनाव की तैयारी के बीच बसपा ने मध्य प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

नारायण त्रिपाठी को स्टार प्रचारक बनाया गया है

दो दिन पहले बहुजन समाज पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी को एमपी का स्टार प्रचारक बनाया गया है। सूची में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के अलावा उनके भतीजे आनंद कुमार सहित बीजेपी सरकार में मंत्री रहे रुस्तम सिंह, पूर्व भाजपा सांसद डॉ रामलखन सिंह और पूर्व भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी स्टार प्रचारक में शामिल है।