H

टिकट कटने पर एसटी हसन बोले - वो पार्टी के मालिक हैं, जिसको चाहे लड़ाएं, जिसको चाहे न लड़ाएं

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 March 2024 12:22 PM


मुरादाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी कैंडिडेट को लेकर जारी कयास उस समय खत्म हो गए, जब जिले के डीएम ने यह ऐलान किया कि, रुचि वीरा समाजावादी पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी हैं।

banner
मुरादाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी कैंडिडेट को लेकर जारी कयास उस समय खत्म हो गए, जब जिले के डीएम ने यह ऐलान किया कि, रुचि वीरा समाजावादी पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी हैं। समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता एसटी हसन अचानक बिना किसी जानकारी के टिकट काटे जाने से निराश नजर आए। हसन ने पत्रकारों से बातचीत में सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि, अखिलेश यादव पार्टी के मालिक हैं, जिसको चाहें लड़ाएं जिसको जाएं न लड़ाएं।

हम नफरत की राजनीति के खिलाफ है

सपा नेता एसटी हसन ने रुचि वीरा को प्रत्याशी घोषित किए जाने पर कहा कि, उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। पार्टी है, पार्टी के मालिक हैं, जिसको चाहे लड़ाएं, जिसको चाहे न लड़ाएं। उन्होंने आगे कहा कि, हिंदुस्तान की तारीख में इस समय मुसलमान सबसे ज्यादा दुखी है, 75 साल के इतिहास में अखिलेश यादव ने ही मुझे संसद में भेजा था, जो इंसाफ की बात होगी वही तो मैं करूंगा, मैंने हमेशा नफरत की राजनीति की निंदा की है। मेरे साथ बहुत बड़ी तादाद में हिंदू भी जुड़े हुए हैं जो प्यार मोहब्बत चाहते हैं। हम नफरत की राजनीति के खिलाफ है। सपा नेता ने आगे यह भी कहा कि, टिकट होना, ना होना एसटी हसन की शख्सियत को खत्म नहीं कर देगा।

मैं अखिलेश यादव की विचारधारा के साथ रहूंगा

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता एसटी हसन ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि, डीएम साहब द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, रुचि वीरा ही समाजवादी पार्टी की आधिकारिक प्रत्याशी हैं। हसन ने कहा कि, पार्टी की तरफ से मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि, वो मुलायम सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की विचारधारा के साथ रहेंगे।