H

मैं 2024 में नहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव - सनी देओल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 22 August 2023 06:08 AM


सनी देओल ने कहा कि, अभिनेता बने रहना ही मेरा चुनाव है। मुझे लगता है कि, मैं बतौर एक्टर देश सेवा करूं, जो मैं करता आ रहा था।

bannerAds Img
फिल्म गदर- 2 की सफलता के बाद फिल्म अभिनेता सनी देओल चर्चा में हैं। इसी बीच सनी देओल ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि, वह 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। बीजेपी सांसद ने कहा कि, अभिनेता बने रहना ही मेरा चुनाव है। मुझे लगता है कि, मैं बतौर एक्टर देश सेवा करूं, जो मैं करता आ रहा था। इसके अलावा देओल ने कहा कि, आप कोई भी एक काम ही कर सकते हैं। एक साथ कई सारे काम करना असंभव है। मैं जिस सोच के साथ राजनीति में आया था, वो सारे काम मैं बतौर एक्टर रहते हुए भी कर सकता हूं।

एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो दिल करता है मैं कर सकता हूं

बीजेपी सांसद सनी देओल ने कहा कि, एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो दिल करे, वो मैं कर सकता हूं। लेकिन राजनीति में अगर मैं कुछ कमिट कर दूं और उसे पूरा न कर पाऊं, तो मुझसे वह बर्दाश्त नहीं होता है। मैं ऐसा नहीं कर सकता। आपको बता दें कि, सनी देओल की बतौर सांसद लोकसभा में सिर्फ 19 फीसदी ही उपस्थिति रहे है। उन्होंने कहा कि, जब में संसद में देखता हूं तो लगता है कि, मैं ऐसा नहीं हूं, इससे बेहतर तो ये है कि, मैं कहीं और ही चला जाऊं। सनी ने आगे साफ-साफ शब्दों में कहा कि, मैं अब कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता। अब साल 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी गुरदासपुर सीट से अपना नया प्रत्याशी उतारेगी।

गुरदासपुर सीट 2019 में चुनाव जीते थे सनी

आपको बता दें कि, अभिनेता सनी देओल मौजूदा समय में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं। यह सीट बीजेपी के लिए बेहद अहम है। इस सीट पर अभिनेता विनोद खन्ना भी भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर 1999 से 2004 और 2014 से 2017 तक सासंद रहे। वहीं 2019 में सनी देओल ने गुरदासपुर सीट फिर से भाजपा की झोली में डाली थी।