H

बीजेपी के 400 से ज्यादा सीट जीतकर संविधान बदलने के राहुल गांधी के बयान पर सीएम डॉ मोहन यादव का पलटवार...

By: Richa Gupta | Created At: 04 April 2024 02:28 PM


लोकसभा चुनाव के लिए पूरे प्रदेश में प्रचार पूरे शबाब पर है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है। सीएम मोहन ने कहा कि -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि- हम चुनाव नहीं लड़ रहे लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं।

banner
लोकसभा चुनाव के लिए पूरे प्रदेश में प्रचार पूरे शबाब पर है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है। सीएम मोहन ने कहा कि -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि- हम चुनाव नहीं लड़ रहे लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं। विपक्ष के लोग कह रहे हैं कि संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान में अगर 370 जैसी गलत धारा थी उसे बदलना चाहिए तो उसे कश्मीर की बेहतरी के लिए बदलकर दिखाया। किसान, युवा, गरीब मजदूर सब की जिंदगी बदलना, उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार काम कर रही है।

अतीत का एक लंबा इतिहास है

सीएम मोहन ने कहा-राहुल गांधी अपने अंदर झांक कर देखें जब वह संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान बदलने का परिणाम ही रहा कि तीन तलाक जैसे निर्णय को कांग्रेस ने बदल दिया। कांग्रेस का अतीत रहा है जब आपातकाल जैसे खराब समय में उन्होंने जिस प्रकार से ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी उसका भी अतीत का एक लंबा इतिहास है। बीजेपी सभी वर्गों के विकास को लेकर चलना चाहती है। सभी लोगों की बेहतरी के लिए अन्याय और अव्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अत्यंत आवश्यकता है। इसी कारण से हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं।