H

पूर्णिया सीट को लेकर RJD और कांग्रेस आमने-सामने, राजद से बीमा भारती को टिकट मिलने के बाद पप्पू यादव ने भी ठोकी दावेदारी

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 March 2024 01:06 PM


लोकसभा चुनाव में पूर्णिया सीट को लेकर राजद (RJD) और कांग्रेस आमने सामने नजर आ रही हैं। बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की है।

banner
पटनाः लोकसभा चुनाव में पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस आमने सामने नजर आ रही हैं। बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की है। पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया एक तरफ हो जाए पूर्णिया नहीं छोडूंगा।

दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया की जनता मां-बहनों के दिल में मैं बसा हूं। उन्होंने कहा कि वह पूर्णिया के युवा, महिलाओं, बुजुर्गों से आशीर्वाद ले चुके हैं। ऐसे में पूर्णिया छोड़ने का सवाल ही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने फिर दोहराया दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा। बुधवार को बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती ने दावा किया कि पूर्णिया सीट से राजद ने उन्हें टिकट देते हुए सिंबल दे दिया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने हम पर भरोसा किया हैं और राजद कोटे से लोकसभा कैंडिडेट के रूप में हमें चुना गया है।

बीमा भारती ने कहा कि 3 अप्रैल को वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ नॉमिनेशन दाखिल करेंगी। वहीं, जब बीमा भारती से पूछा गया कि पप्पू यादव पहले से पूर्णिया से चुनाव लड़ने का दावा करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव से उनकी बात हुई है। मैंने उन्हें बस इतना ही कहा- चुनाव में बहन का साथ दें।