H

विराट कोहली बोले - मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 March 2024 11:44 AM


विराट कोहली ने कहा कि, वह इस साल IPL ट्रॉफी जीतने के सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपने कौशल और अनुभव पर निर्भर होंगे।

banner
IPL 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। लीग का पहला मैच RCB और CSK के बीच खेला जाएगा। RCB को आईपीएल में ट्रॉफी जीतना अभी बाकी है। वहीं आईपीएल के इस सीजन से पहले आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है।

RCB को पहली आईपीएल ट्रॉफी का इंतजार

विराट कोहली ने उम्मीद जताई कि, वे RCB महिला डब्ल्यूपीएल की जीत की उपलब्धि का अनुकरण करने और 22 मार्च से शुरू होने वाले आगामी चरण में टीम की कैबिनेट में आईपीएल ट्रॉफी जोड़ने की कोशिश करेंगे। आपको बता दें कि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम पिछले 16 सालों से खिताब जीतने के पल का इंतजार कर रही है।

हम ट्रॉफियों को दोगुना करेंगे - विराट

RCB महिला डब्ल्यूपीएल की जीत पर कोहली ने कहा कि, उनका ट्रॉफी जीतना शानदार था। जब उन्होंने यह खिताब जीता तो हम देख रहे थे। उम्मीद है कि, हम ट्रॉफियों को दोगुना करेंगे जो सच में बहुत खास होगा। किंग कोहली ने आगे कहा कि, वह इस साल IPL ट्रॉफी जीतने के सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपने कौशल और अनुभव पर निर्भर होंगे। विराट ने कहा कि, यह जानना मेरा सपना है कि, IPL ट्रॉफी जीतने का अहसास कैसा होता है। मैं उस टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं जो पहली बार ट्रॉफी जीतेगी।

RCB के लिए मेरी कमिटमेंट अटूट रहेगी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने बयान में आगे कहा कि, मैं अपनी काबिलियत और अपने अनुभव के साथ फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए ऐसा करने की पूरी कोशिश करूंगा। कोहली ने कहा कि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रति उनकी कमिटमेंट अटूट रहेगी।