H

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर जावरा एसडीएम जिला मुख्यालय अटैच, सीएम ने कहा- अभद्रता बर्दाश्त नहीं

By: Richa Gupta | Created At: 07 February 2024 04:26 PM


सीएम डॉ मोहन यादव ने इस मामले में एक्शन लेते हुए जावरा एसडीएम अनिल भान को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया है। मुख्यमंत्री ने एसडीएम अनिल भाना द्वारा की गई अभद्रता की निंदा भी की है।

banner
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रतलाम एसडीएम अनिल भाना को हटा दिया है। सीएम ने कहा कि ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मेरे निर्देश पर एसडीएम को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। सुशासन हमारा मूल मंत्र है। प्रदेश में नागिरकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एसडीएम ने गालियां दी

रतलाम जिले के जावरा एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें वह गालियां दे रहे है। वीडियो में एसडीएम कहते हुए नजर आ रहे है कि, तुम एक गाली दोगे तो मैं 25 कहूंगा। इस पूरे मामले को लेकर कलेक्टर को जांच करने की मांग की गई। दरअसल, जावरा एसडीम अनिल भाना चौरासी बड़ायला में रेलवे द्वारा अधिग्रहण जमीन के बारे में किसानों से बात कर रहे थे कि एक किसान ने जिला प्रशासन एवं रेलवे को अपशब्द कहे उसके बाद में एसडीएम ने गालियां दी। वहीं कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने इस मामले को लेकर जांच बिठाई।
एसडीएम अनिल भाना का कहना है कि मैंने कोई गलियां नहीं दी हैं। वीडियो एडिट कर सरकार एवं जिला प्रशासन को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। SDM ने कहा कि मैं किसानों का पक्षकार बनकर वहां बात करने के लिए घंटे भर से समझा रहा था। हालांकि वीडियो में एसडीएम गालियां देते नजर आ रहे है। जिसके बाद उनपर कार्रवाई की गई है।