H

पीएम मोदी आदिवासियों से मुखातिब होने आ रहे- डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

By: Richa Gupta | Created At: 05 February 2024 01:44 PM


मध्य प्रदेश में यूसीसी को लेकर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि, अभी इस बात से संतोष करना होगा कि उत्तराखंड सरकार यूसीसी बिल ला रही है।

banner
मध्य प्रदेश में यूसीसी को लेकर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि, आने वाले समय में इसको लेकर जानकारी मिलेगी। अभी इस बात से संतोष करना होगा कि उत्तराखंड सरकार यूसीसी बिल ला रही है।

आदिवासी वर्ग को साधने के लिए सम्मेलन की जरूरत नहीं

वहीं पीएम मोदी के झाबुआ दौरे को लेकर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि, आदिवासी वर्ग को साधने के लिए सम्मेलन की जरूरत नहीं। क्योंकि सरकार कई जन हितैषी योजनाएं चला रही है। पीएम मोदी आदिवासियों से मुखातिब होने आ रहे हैं। बता दें कि, 11 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ से लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। पीएम मोदी 11 फरवरी को झाबुआ में जनजातीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सोमवार को झाबुआ पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। वीडी शर्मा सुबह 11:30 बजे झाबुआ में तैयारियों की समीक्षा बैठक लेंगे।

चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने साधा निशाना। कहा कि, कांग्रेस के नेता जानते हैं कि चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे…इसलिए चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं।