H

IPL सट्टेबाजी में इंजीनियर ने गंवाए 84 लाख रुपये, पत्नी ने घर में कर ली आत्महत्या, एक ही झटके में खत्म हुआ परिवार

By: Sanjay Purohit | Created At: 26 March 2024 02:36 PM


चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे में सूदखोरों की कथित प्रताड़ना के कारण कर्नाटक सरकार के इंजीनियर की पत्नी ने आत्महत्या कर ली.

banner
बेंगलुरु: चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे में सूदखोरों की कथित प्रताड़ना के कारण कर्नाटक सरकार के इंजीनियर की पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, इंजीनियर ने 12 लोगों से 84 लाख रुपये उधार लिए थे और आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसे हार गए। कथित तौर पर कर्जदाता पैसे वापस करने के लिए परिवार को प्रताड़ित कर रहे थे। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली.

मृतक की पहचान रंजीता के रूप में हुई है। उसकी शादी तीन साल पहले सरकारी इंजीनियर दर्शन से हुई थी। उनकी शादी से दंपति का दो साल का एक बच्चा था। रंजीता अपने आवास पर मृत पाई गईं। रंजीता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि साहूकारों के उत्पीड़न के कारण उसने आत्महत्या कर ली। घटना 18 मार्च की है.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने पैसे की मांग को लेकर अपने घर में दंपति से झगड़ा किया था।

“रंजीता को छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया। रंजीता के पिता वेंकटेश ने शिकायत दी है. शिकायतकर्ता का दावा है कि रंजीता के पति दर्शन, जो एक सरकारी कर्मचारी हैं, ने ज़मानत के तौर पर ब्लैंक चेक देकर 12 लोगों से 84 लाख रुपये लिए थे। दर्शन ने 2021-2023 के बीच पैसे उधार लिए थे और आईपीएल सट्टेबाजी में हार गए। कर्ज चुकाने के लिए साहूकार दंपति को परेशान कर रहे थे।