H

Rajasthan: नाथद्वारा में गहलोत पर बरसे Rajnath Singh, कहा- 'ऐसी हुकूमत पर लानत है, पहले ही मोर्चे पर विफल रही सरकार'

By: payal trivedi | Created At: 03 November 2023 11:22 AM


राजस्थान में कानून-व्यवस्था जैसी कोई चीज बची ही नहीं है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने नाथद्वारा में एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

bannerAds Img
नाथद्वारा: राजस्थान में कानून-व्यवस्था जैसी कोई चीज बची ही नहीं है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने नाथद्वारा में एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। दरअसल, राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं।

क्या कुछ बोले राजनाथ सिंह?

रक्षा मंत्री ने कहा कि कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज शेष बची ही नहीं है। कन्हैयालाल की जिस प्रकार से गला घोंटकर हत्या की गई, उसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। भीलवाड़ा में आदर्श तापड़िया, चित्तौड़गढ़ में रतनलाल सोनी, झालावाड़ में कृष्णा वाल्मीकि, अलवर में हरीश जाटव, योगेश जाटव, चिरंजी लाल सैनी, योगेंद्र जाटव... जिस तरह से हत्याएं हो रही हैं, उससे लगता है कि राजस्थान में पांच साल से सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। ऐसी हुकूमत पर लानत है।

राजनाथ सिंह ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार (Rajnath Singh) पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी राज्य और देश का विकास तब तक संभव नहीं हो सकता जब तक यहां पर कानून-व्यवस्था के हालात बेहतर और चुस्त-दुरुस्त न हो। कानून-व्यवस्था की पहली शर्त विकास और प्रगति होती है और पहले ही मोर्चे पर कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल हो गई। ऊपर से भेदभाव किया जाता है कि अपराधी किस जात, किस धर्म और मजहब का है।