H

मल्लिकार्जुन खरगे के 'कुत्ते वाले' बयान पर भड़के Acharya Pramod, बोले- 'कार्यकर्ता कर्मठ और कर्मवीर होता है...'

By: payal trivedi | Created At: 05 February 2024 04:27 PM


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा पार्टी कार्यकर्ता की तुलना 'कुत्ते' से किए जाने पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे के कुत्ते वाले बयान की आलोचना की।

banner
New Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा पार्टी कार्यकर्ता (Acharya Pramod) की तुलना 'कुत्ते' से किए जाने पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे के कुत्ते वाले बयान की आलोचना की।

प्रमोद कृष्णम ने मल्लिकार्जुन खरगे पर साधा निशाना

प्रमोद कृष्णम ने मल्लिकार्जुन खरगे का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- 'कार्यकर्ता 'कुत्ता' नहीं होता, कर्मठ और कर्मवीर होता है माननीय अध्यक्ष जी, बात कड़वी जरूर है, लेकिन सच है।'

बगावती तेवर अपनाए हुए हैं आचार्य प्रमोद कृष्णम

दरअसल, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod) ने बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। वह लगातार कांग्रेस पार्टी पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बार उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के बयान पर ही सवाल उठाए। इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बहिष्कार पर पार्टी की आलोचना की थी।

अमित मालवीय ने खरगे के बयान को बताया शर्मनाक

बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने नई दिल्ली में आयोजित न्याय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ता की तुलना कुत्ते से की थी। इससे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का अध्यक्ष अपने संगठन की सबसे मजबूत और महत्वपूर्ण कड़ी बूथ एजेंट को 'कुत्ता' बनाकर उसका टेस्ट लेना चाहता है तो उस पार्टी की दुर्गति होनी तय ही है। शर्मनाक।