H

पीएम मोदी आज मेरठ से करेंगे चुनावी शंखनाद, जयंत चौधरी भी रहेंगे मंच पर मौजूद

By: Ramakant Shukla | Created At: 31 March 2024 09:12 AM


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तरप्रदेश में अपने चुनावी अभियान का शंखनाद मेरठ से करेंगे। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के साथ यह बीजेपी की पहली साझा चुनावी रैली होगी। जहां भाजपा ने अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, जो हाल ही में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल हुए हैं, वह भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे।

banner
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तरप्रदेश में अपने चुनावी अभियान का शंखनाद मेरठ से करेंगे। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के साथ यह बीजेपी की पहली साझा चुनावी रैली होगी। जहां भाजपा ने अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, जो हाल ही में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल हुए हैं, वह भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे। पार्टी के प्रदेश महासचिव अनूप गुप्ता को प्रधानमंत्री की रैली के कॉर्डिनेशन की जिम्मेदारी दी गई है। रविवार की रैली में मेरठ के अलावा आसपास के बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों के लोग भी हिस्सा लेंगे।

मेरठ में 26 अप्रैल को होना है मतदान

उत्तरप्रदेश में 80 सीट पर सभी सात चरणों में चुनाव होने हैं जिसकी शुरुआत पश्चिमी उप्र से हो रही है। पहले चरण के तहत बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में 19 अप्रैल को मतदान होगा। हालांकि मेरठ और बागपत में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।