H

गांधी परिवार पर बरसी उमा भारती, कहा - घोटालों के कारण राहुल-सोनिया आज जमानत पर हैं

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 15 November 2023 07:36 AM


उमा भारती ने सीएम की तारीफ करतें हुए कहा कि, उनका शिवराज जी से कोई झगड़ा नहीं है। हम दोनों भाई-बहन एक है।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां विधानसभा चुनाव का पारा चढ़ा हुआ है। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व राज्य में अपनी विशाल जनसभाएं कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों ही दलों के नेता जनता के बीच पहुंचकर अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे है तो एक दूसरे पर निशाना भी साध रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व सीएम उमा भारती ने कांग्रेस व गांधी परिवार पर जोरदार निशाना साधा।

राहुल-सोनिया आज जमानत पर हैं

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कल टीकमगढ़-विधानसभा क्षेत्र के बड़ागांव कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधते हुए चूहा व ऊँट का किस्सा सुनाते हुए कहा कि, इस परिवार को भी वैसा ही अहंकार हो गया था की सत्ता उनके परिवार से कभी जानें बाली नहीं। उन्हें ( गांधी परिवार ) भ्रम हो गया था कि, वे तो राजा है और वे राज घराने के लोग हैं और इसी अहंकार में उन्होंने नेशनल हेराल्ड का पैसा इधर से उधर कर दिया।

मैं 24 का चुनाव हर हाल में लड़ेगी

बीजेपी नेत्री ने आगे अपनी जनसभा में कहा कि, राजीव गांधी संग्रहालय के नाम पर जो घोटाला किया, उसी के कारण आज राहुल गांधी और सोनिया गांधी जमानत पर बाहर हैं। आज मोदी सरकार को 10 बर्ष हो गए है, पर आज तक किसी मंत्री पर घोटाले का कोई आरोप आपने नहीं सुना होगा। इसके अलावा उमा भारती ने सीएम शिवराज सिंह की तारीफ करतें हुए कहा कि, उनका शिवराज जी से कोई झगड़ा नहीं है। हम दोनों भाई-बहन एक है। उमा भारती ने अपनी बात पर जोर देकर कहा कि, वे 24 का चुनाव हर हाल में लड़ेगी।