H

शिवपाल यादव के बयान पर राजभर ने दी नसीहत, बोले - पहले अपनी ओर देख लें…

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 10 February 2024 03:41 PM


ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि, समाजवादी पार्टी भी किसी को सम्मान नहीं देती। अगर वो एक उँगली दूसरे पर उठाते हैं चार उँगलियाँ उनकी ओर इशारा करती हैं।

banner
रालोद चीफ जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने को लेकर यूपी में सियासत तेज हो गई है। इस बीच समाजवादी पार्टी की ओर से इस मामले को लेकर लगातार बयान आ रहे हैं। वहीं ताजा हमला समाजवादी सांसद शिवपाल यादव की तरफ से आया है, जिसमें उन्होने कहा कि, बीजेपी छोटे दलों को सम्मान नहीं करती, तो वहीं उनके इस बयान पर ओम प्रकाश राजभर ने पलटवार किया है और कहा है कि, पहले अपनी ओर देख लें।

समाजवादी पार्टी भी किसी को सम्मान नहीं देती

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव के बयान पर हमला बोलते हुए कहा है कि, समाजवादी पार्टी भी किसी को सम्मान नहीं देती। अगर वो एक उँगली दूसरे पर उठाते हैं चार उँगलियाँ उनकी ओर इशारा करती हैं। राजभर ने कहा कि, समाजवादी पार्टी कौन सा छोटे दलों को सम्मान देती है।

आप अपनी तरफ देखिए कि आपने क्या किया है

ओम प्रकाश राजभर ने आगे सवाल दागते हुए कहा कि, समाजवादी पार्टी से क्यों जयंत चौधरी जा रहे हैं ? समाजवादी पार्टी से बसपा का 2 बार गठबंधन क्यों टूटा ? कांग्रेस से दूसरी बार गठबंधन टूटने के कगार पर है। निषाद पार्टी से गठबंधन क्यों टूटा ? सुभासपा से गठबंधन क्यों टूटा ? उन्होंने आगे कहा कि, अगर आप दूसरी ओर इशारा कर रहे हैं तो 4 उंगलियां आपकी इशारा करके ये भी कह रही हैं कि, अपनी तरफ़ देखिए कि आपने क्या किया है।

शिवपाल यादव ने ये दिया था बयान

रालोद चीफ जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने के सवालों पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि, चौधरी चरण सिंह ने किसानों की जिस लड़ाई को आगे बढ़ाया था। जयंत चौधरी के लिए वो लड़ाई उतनी आसान नहीं है। शिवपाल ने ये भी कहा कि, जो छोटे-छोटे दल भाजपा के साथ गए उनका हाल देख लीजिए, वो कहीं के नहीं रहे हैं।