H

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले - बीजेपी के पास कोई नीति नहीं, कांग्रेस की गारंटी की नकल की

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 18 November 2023 08:33 AM


मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया साइट‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट में लिखा है कि, भारतीय जनता पार्टी के पास न नीयत है, ना नीति है।

bannerAds Img
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज यानी की शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता खड़गे ने चुनाव में कांग्रेस की तरफ से जनता के लिए पेश की गई असल गारंटी की बीजेपी के द्वारा नकल करने और उसे अपने एजेंडा में शामिल करने का बड़ा आरोप लगाया है।

बीजेपी के पास न नीयत है, ना नीति है

मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया साइट‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट में लिखा है कि, भारतीय जनता पार्टी के पास न नीयत है, ना नीति है। उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस ने राजस्थान व अन्य राज्यों में गारंटी के प्रारूप में जन-कल्याण के लिए ठोस कार्यक्रम दिए हैं। मोदी जी और भाजपा ने काफी प्रयासों के बाद हमारी असल गारंटी की नकल करना बेहतर समझा और आनन-फानन में चुनाव के पहले एजेंडा परोसने की नाकाम कोशिश की है।

कांग्रेस ने काम किया है - खड़गे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने इस लेख में आगे लिखा है कि, राजस्थान के लोग जानते हैं कि, कांग्रेस ने काम किया है और हम हमारी सात गारंटी धरताल पर पूरी करेंगे। आपको बता दें कि, मल्लिकार्जुन खड़गे शनिवार को राजस्थान के वैर विधानसभा, जिला भरतपुर और तिजारा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।