H

विधानसभा में पांचवें दिन टोल वसूली और खराब सड़कों के मुद्दे की रही गूंज

By: Richa Gupta | Created At: 13 February 2024 03:40 PM


मध्य प्रदेश में सड़कों पर गड्डे होने पर जनता द्वारा फोटो भेजे जाने पर उन गड्डों को तत्काल भरा जाएगा। प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सिंह ने विधानसभा में कांग्रेस विधायक झूमा सोलंकी के एक सवाल के जबाब में बताया की प्रदेश सरकार एप तैयार कर रही है।

banner
मध्य प्रदेश में सड़कों पर गड्डे होने पर जनता द्वारा फोटो भेजे जाने पर उन गड्डों को तत्काल भरा जाएगा। प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सिंह ने विधानसभा में कांग्रेस विधायक झूमा सोलंकी के एक सवाल के जबाब में बताया की प्रदेश सरकार एप तैयार कर रही है। जिसमें जनता द्वारा गड्डो के फोटो अपलोड करने पर उन्हें ठीक किया जाएगा।

टोल टैक्स की तय ठेके से ज्यादा हो रही है

मध्य प्रदेश विधानसभा में आज प्रश्नकाल के दौरान प्रदेश में टोल टैक्स वसूली का मुद्दा गूंजा। कांग्रेस विधायक पंकज उपाध्याय ने विधानसभा में सवाल के द्वारा आरोप लगाए की मध्य प्रदेश में टोल टैक्स की तय ठेके से ज्यादा हो रही है। सवाल के जबाब में मंत्री राकेश सिंह ने बताया की मेंटिनेंस के चलते टोल को जारी रखा गया है। वहीं विधानसभा में आज बीजेपी विधायक ललिता यादव ने छतरपुर नगर पालिका में पीएम आवास योजना में गड़बड़ी का मामला उठाया। जिस पर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जांच कराने का आश्वासन दिया।