H

एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा ऐलान, बोले - चुनाव जीते तो इन्हें देंगे बड़ा तोहफा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 March 2024 09:30 AM


जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की गारंटी यानी भ्रष्टाचार की गारंटी, कालाधन आया नहीं, लेकिन SBI की लिस्ट आ गई।

banner
लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर देश के साथ मध्य प्रदेश में भी बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां चुनावी प्रचार में जोर-शोर से जुटी हैं। जनता के बीच जाकर चुनावी वादे करने का सिलसिला भी जारी है। इस बीच एमपी के बालाघाट में बुधवार को नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव यहां पहुंचे और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

कालाधन आया नहीं, लेकिन SBI की लिस्ट आ गई

इस दौरान एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की गारंटी यानी भ्रष्टाचार की गारंटी, कालाधन आया नहीं, लेकिन SBI की लिस्ट आ गई। एजेंसी का दुरुपयोग कर चंदा वसूल किया। राज्य के सीएम डॉ. मोहन यादव से सवाल करते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, प्रदेश में किसानों की धान 3100 और 2700 रुपये में गेहूं की खरीदी किया क्या ?

महिलाओं, किसानों और युवाओं के लिए ऐलान

इस दौरान एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने महिलाओं, किसानों और युवाओं के लिए एक बड़ा ऐलान किया। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कांग्रेस के चुनाव जीतते ही महिलाओं को हर महीने 8,500 रुपये और ग्रेजुएट युवाओं को 8500 रुपये की नौकरी देने का वादा किया है। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि, किसानों की धान 3100 और 2700 रुपये में गेहूं की खरीद करेंगे और एमएसपी लागू करेंगे।