H

Anant-Radhika की शादी में ये सिंगर्स लगाएंगे देसी तड़का, हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ग्रैंड वेडिंग में लगाएंगे चार चांद

By: payal trivedi | Created At: 05 July 2024 08:40 AM


दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है।

bannerAds Img
New Delhi: दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। दोनों की शादी में अब कुछ ही दिन का समय रह गया है। ऐसे में उनकी शादी से पहले होने वाली रस्मों का भी शुभारंभ हो गया है। अंबानी फैमिली ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम सफल होने के बाद बुधवार को 'मामेरू' सेरेमनी का आयोजन किया था, जिसकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीं। इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने के लिए कई मशहूर हस्तियां मुंबई पहुंच गई हैं। बीते दिन खबर आई थी कि हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर शादी में रंग जमाने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। अब दो इंडियन सिंगर्स के नाम समाने आए हैं, जो इस शादी में देसी तड़का लगाने वाले हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में।

ये सिंगर्स लगाएंगे देसी तड़का

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर वाले प्री वेडिंग फंक्शन में दिलजीत दोसांझ ने अपनी सिंगिंग से चार चांद लगाए थे। उन्होंने न सिर्फ अनंत को, बल्कि सलमान खान, करीना कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स को अपने गानों पर नचाया था। अब एचटी की खबर के अनुसार, शादी में रंग जमाने के लिए बादशाह और करण औजला भी इसमें शामिल हो सकते हैं। दोनों अच्छे सिंगर्स होने के साथ-साथ दोस्त भी हैं। बादशाह और करण के गाने उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। अब इन्हें इस ग्रैंड वेडिंग में चार चांद लगाते हुए देखने के लिए उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं।

ये इंटरनेशनल सिंगर्स भी हो सकते हैं शामिल

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत-राधिका की शादी में एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे भी परफॉर्म कर सकते हैं। हालांकि, इन्हें लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी अंबानी परिवार के साथ बातचीत चल रही है।